राशिफल जानिए कैसा होगा आज आपका दिन

डॉ शशि कुमार पाठक पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

पंचांग- श्री संवत:- 2077, शक:-1942, सूर्य:- उत्तरायण, गोल:- दक्षिण, ऋतु:- बसंत, महीना:- बैसाख, पक्ष:- कृष्ण, तिथि:- अमावस्या ( प्रातः 7:11), नक्षत्र:- अश्विनी ( दिन में 3:32), चंद्रमा मेष राशि पर, सूर्य मेष राशि पर, सूर्योदय:- 5:36 , सूर्यास्त:- 6:24, अमावस्या स्नान दान हेतु पुण्य, बाबू कुंवर सिंह जयंती (बिहार में ), सर्वार्थ सिद्धि योग दिन में 3:32 तक हो रहा है।
मेष राशि:- घरेलू वातावरण सुखद रहेगा। कुटुंब विरोध का सामना करना पड़ सकता है। लाभ भी होने का योग बन सकता है ।
वृष राशि:- कारोबार में बृद्धि होगी ।किसी भी माध्यम से अधिक धन मिलने का योग बन रहा है। नई व्यवसाय और कारोबार करने का भी मन में जिज्ञासा दिख रही है।। मिथुन राशि:- वाहन विक्रेताओं की समस्या सामने आ सकती है।परिवार का सहयोग मिलेगा। कहीं दूर जाने का मन करता है, परंतु सावधानीपूर्वक यात्रा करें।
कर्क राशि:- उमंग का संचार होने का योग बन रहा है। प्रतिष्ठित जनों से संपर्क होने की संभावना है ।संस्था में सक्रिय भागीदारी भी हो सकती है ।
सिंह राशि:- धन प्राप्ति होने का योग बन रहा है, परंतु घर में किसी व्यक्ति के कारण तनाव में भी हो सकते हैं । माता पिता के साथ घूमने का मन बना सकते हैं। कन्या राशि:- स्त्री से तालमेल अच्छा रहेगा । संतान पक्ष से भी सहयोग एवं सुख प्राप्त होने का योग बन रहा है। परिश्रम से सफलता के योग है।

तुला राशि:- धन तथा संतान से मतभेद होने की संभावना है । किसी आवश्यक कार्य से जाने का भी योग बन सकता है, बहुत ही सावधानी पूर्वक यात्रा करें।। वृश्चिक राशि:- व्यवसाय में बाधा, रुका हुआ धन प्राप्त होने का विरोध कर सकते हैं । संतान सुख प्राप्त होगा । माता पिता के स्वास्थ्य संबंधी, व्यापारिक कोई परिवर्तन का सामना करना पड़ता है । किसी बालक के द्वारा कष्ट मिलेगा।
धनु राशि:- महिलाओं का सहयोग प्राप्त करने में सफल होंगे । व्यापारिक कार्यों को लेकर उलझन हो सकती है। स्वास्थ्य उत्तम है । कार्यों में अच्छी प्रगति होने की भी योग बन रहाहै। . मकर राशि:- व्यवसाय के कारण कोई समस्या से ग्रसित भी हो सकते हैं। सुखद वातावरण रहेगा। न्यायालय कार्यों में अड़चन रहेंगी।
कुंभ राशि:- कुटुंब संपत्ति के क्रय विक्रय से संबंधित विवाद की संभावनाएं बन रही हैं । कोई भी कार्य गंभीरता के साथ विचार करें, लाभ मिलेगा।
मीन राशि:- परिश्रम से सफलता मिलने का योग बन रहा है । धर्म के प्रति रुचि बढ़ेगी । आंतरिक रोग की संभावनाएं बन रही हैं। मित्रों से छह सहयोग मिलने का भी योग बनेगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!