लॉक डाउन 2: अबाड़ी में 106 जरूरतमन्दों को राशन किट किया गया वितरण

शशिचौबे/संजयकेशरी (डाला संवाददाता)

डाला । भाजपा संघ के श्रवण कुमार व मंडल अध्यक्ष सन्तोष कुमार बबलू एवं प्रधान प्रतिनिधि पवन जायसवाल के नेतृत्व में कोटक महिंद्रा बैंक के सहयोग से आज विकास खण्ड चोपन क्षेत्र के कोटा ग्राम पंचायत के टोला अबाड़ी में “लॉक डाउन 2” में 106 जरूरतमंदों में राशन किट वितरण किया गया।


करोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए जहां लाकडाउन 2 चल रहा है जिसके दौरान सारे कामकाज बंद होने से लोग अपने घरों में रह रहे हैं जिसके लिए क्षेत्र के उन जरूरतमंद के बीच राशन किट पहुंचाने के लिए जिला प्रशासन ,पंचायत व कुछ राजनीतिक पार्टियों के साथ संस्थाएं मिलकर जरूरतमंदों तक राशन के पहुंचाने का कार्य कर रही है ताकि कोई भूखा न रहें और इस महामारी से जीता जा सके।

जिलाधिकारी एस राजलिंगम के निर्देशानुसार जिले के हर क्षेत्र में ऐसे जरूरतमंदों को खोज कर उन्हें राशन किट मुहैया कराई जा रही हैं कि जिनके पास न राशन कार्ड हैं और न ही जॉब कार्ड हैं। वही कोटक महिंद्रा बैंक परिवार के लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिग व साफ सफाई के लिए जागरूक भी किया गया। मौके पर ग्राम विकास अधिकारी पंकज कुमार मौर्य व कोटक महिंद्रा बैंक के शाखा प्रबंधक विमल चन्द्र दुबे,ब्रिजेश मिश्रा, विकाश दुबे,अनिल सदस्य एवं गांव के ग्रामीण मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!