रिफा के डायल आउट ऑडियो कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम में जिला उद्यान अधिकारी ने सुनी किसानों की समस्याएँ

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज रिलायंस फाउंडेशन एवं उद्यान विभाग के संयुक्त प्रयास से सोनभद्र जिले के अलग-अलग गाँवों के कृषकों के लिए एक डायल आउट ऑडियो कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। इस ऑडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए रॉबर्ट्सगंज तहसील के किसानों को उनके घर पर बैठे-बैठे फोन के द्वारा कॉन्फ्रेंस पर जोड़ा गया एवं उनके मौजूदा वर्तमान परिस्थिति पर उनका मार्गदर्शन किया गया। जिसमें मंडी की स्थिति, उद्यान विभाग द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गई।

इस दौरान जिला उद्यान अधिकारी सुनील कुमार शर्मा ने लोगों को संबोधित किया एवं उनके प्रश्नों के उत्तर दिए। इसके अतरिक्त उन्होंने किसानों को उनकी सहायता के लिए अपना व्हाट्सएप्प नंबर [8853691130] भी दिया साथ ही उनको योजना का लाभ लेने के लिए सम्बंधित जरुरी प्रमाण पत्र जैसे आधार कार्ड, खतौनी, बैंक पासबुक,फोटो इत्यादि भेजने के लिए भी कहा। जिसके माध्यम से किसान घर बैठे ही अपना रजिस्ट्रेशन करा लें और योजना का लाभ उठावें।

इस दौरान रिलायंस फाउंडेशन के प्रतिनिधि ने रिलायंस फाउंडेशन द्वारा संचालित टोल फ्री नंबर 1800-419-8800 की भी जानकारी प्रदान की गई। इस प्रकार इस डायल आउट ऑडियो के माध्यमों से किसानों का मार्गदर्शन किया गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!