एसडीएम दुद्धी तथा सीओ ने विंढमगंज स्थित क्वारन्टीन सेंटर का किया निरीक्षण

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । स्थानीय भारतीय इंटरमीडिएट कॉलेज कोरेंटिन सेंटर पर रखे गये फरीदाबाद से बिहार राज्य के मुंगेर, वैशाली, जमुई जिला के मजदूर एक ट्रक में भूसे की तरह भरकर जा रहे 95 लोगो को दोपहर में निरीक्षण को पहुंचे दुध्दी उपजिलाधिकारी सुशील कुमार यादव व सीओ संजय वर्मा ने मास्क व साबुन का वितरण कर सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में अवगत कराया। कहा कि आप सभी लोग 14 दिन तक यहां कोरेंटाइन सेंटर में रहकर अपने आप को सुरक्षित बनाएं तथा किसी भी सूरत में भागने की मंशा मन में नहीं पाले।

आपके हर दुखों का निवारण करने के लिए पुलिस प्रशासन हर वक्त यहां मुस्तैद है तथा इन मजदूरों की देखरेख कर रहे संबंधित अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए उप जिलाधिकारी दुद्धी सुशील कुमार यादव ने कहा कि इन्हें समय-समय पर भोजन मुहैया कराया जाता रहे तथा कोरेंटाइन सेंटर से एक भी मजदूर कहीं जाने ना पाए, इसकी गहन निगरानी होती रहे। वहीं स्थानीय विंढमगंज क्षेत्र निवासी शाहरुख खान व नेहाल अहमद ने अपने हाथों से बनाया हुआ 100 मास्क का वितरण कोराइन सेंटर में रह रहे मजदूरों के अलावा विंढमगंज क्षेत्र के सुभाष तिराहा, बैंक रोड, जामा मस्जिद, कोन मोड़ तिराहा, मुडीसेमर तिराहा पर वितरण किया गया।

उक्त द्वय अधिकारियों के निरीक्षण के दौरान विंढमगंज थाने के दरोगा रविंद्र प्रसाद व संजीव राय के साथ पुलिस बल मौजूद रहे।

कोराइन सेंटर के निरीक्षण के पूर्व उप जिलाधिकारी व सी ओ दुध्दी ने झारखंड बॉर्डर पर तैनात विंढमगंज पुलिस को कड़े लहजे में निर्देशित करते हुए कहा कि सिर्फ खाद्यान्न वाहक गाड़ियों को बॉर्डर से आने व जाने दिया जाए इसके अलावा किसी भी मोटरसाइकिल, चार चक्के की गाड़ी व आम आदमी को बॉर्डर क्षेत्र में प्रवेश नहीं होने दिया जाए, इसका सख्ती के साथ पालन आप लोग करें। लापरवाही करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!