मे0 राणा जी बोरबेल के सौजन्य से पुलिस व पत्रकारों को किया गया सम्मानित

पीके विश्वकर्मा (संवाददाता)

कोन। देश मे तेजी से फैल रहा वैश्विक माहामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जहां पूरे देश के लोग अपने घरों मे है वही दिन रात एक कर अपने जान जोखिम मे डाल कोरोना से लड़ाई लड़ रहे पुलिसकर्मियों और पत्रकारो को क्षेत्र के समाजसेवी मे0 राणाजी बोरबेल के प्रो0 लक्ष्मी कुमार जायसवाल समेत व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मंगलवार को थाने परिसर मे प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह समेत सभी 35 पुलिसकर्मियों व स्थानीय पत्रकारों को पुष्प व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष विजय शंकर जायसवाल ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से हम सभी को बचाव के लिए इस समय अपनी जीवन जोखिम मे डालकर रात दिन लगे पुलिसकर्मी व पत्रकार लोगो को जागरूक करने मे लगे है हम सभी व्यापारी आभार व्यक्त करते है साथ ही क्षेत्र के लोगो से अपील करता हू की कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस व डॉक्टरों की मदद करें।

वही श्री राणा जी बोरवेल के प्रोपराइटर लक्ष्मी कुमार जायसवाल ने कहा कि सबसे पहले मैं पुलिसकर्मियों,डॉक्टरों और पत्रकारों का आभार व्यक्त करता हूं जहां इस महामारी मे सभी लोग अपने घरों मे है वही पुलिस हम सभी के बचाव मे दिनरात लगकर ड्यूटी कर जागरूक कर रहे है।

सभी क्षेत्रवासियो से अपील करता हु की इस समय सरकार द्वारा घोषित लाक डाउन के गाइड लाइन को हम सभी अवश्य पालन करें। साथ ही लाकडॉउन के नियमो का भी पालन करे किसी भी हालत में बेवजह घर से बाहर न निकले साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें। ग्राम प्रधान प्रमोद जायसवाल ने कहा कि इस महामारी मे जिससे जितना बने जरूरत मंद लोगों का भोजन देकर मदद करे ताकि कोई भी भूखा न सोये।

इस दौरान गांव के ही समाजसेवी राजू बाबा ने भी पुलिस कर्मियों को गमछा देकर सम्मानित किया। सम्मान के दौरान प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने कहा सभी लोग लाक डाउन का पालन कर अपने घरों मे रहे यही सबसे बड़ा सम्मान है ताकि कोरोना संक्रमण को रोका जा सके। इस मौके पर मुख्य रूप से व्यापार मंडल महामंत्री जयदीप गुप्ता,कोषाध्यक्ष आनंद जायसवाल,उपाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता, नवीन चन्द गुप्ता,विजय गुप्ता,श्यामराज गुप्ता,अजय जायसवाल,दिलीप गुप्ता समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!