सलमान खान ने कोरोना वायरस पर बनाया गाना,गाने का नाम है प्यार कोरोना

कोरोना वायरस को लेकर सभी सेलेब्स फैन्स को काफी जागरुक कर रहे हैं। कोई रैप कर रहा है तो कोई इस पर गाना बना रहा है। इस बीच सलमान खान भी इस वायरस पर गाना लेकर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि सलमान ने खुद इस गाने को लिखा है और गाया उन्होंने है। गाने का नाम है प्यार कोरोना।

सलमान ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। सलमान ने बताया कि यूट्यूब पर ये गाना 20 अप्रैल को रिलीज होगा। इस वीडियो को साजिद नाडियाडवाला ने कंपोज किया है और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं।

कुछ दिनों पहले सलमान ने लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों और पुलिस, डॉक्टरों पर हमला करने वालों पर गुस्सा जताया था। वीडियो के शुरुआत में सलमान खान कहते हैं कि जिंदगी का ‘बिग बॉस’ शुरू हो चुका है। वह कहते हैं, ‘चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल ही है, इन चंद जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान घर पर है।’ उन्होंने यह भी कहा था कि ऐसे काम न करो कि संभालने के लिए मिलिट्री बुलाई जाए।

पत्थर फेंकने वालों पर नाराज होते हुए सलमान ने कहा था, ‘अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से, जिनके दिमाग में चल रहा है कि हमें नहीं होगा तो वह हिंदुस्तान के कई सारे लोग चल बसेंगे।

सलमान ने आगे कहा था, ‘अगर नमाज पढ़नी है तो घर में पढ़ो, पूजा करनी है तो घर में करो। बचपन में यही पढ़ा था और सिखाया गया था कि भगवान सबके अंदर हैं।’


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!