जिला अधिकारी द्वारा कोटा से आये छात्रों का स्वास्थ्य विभाग की टीम से कराई गई थर्मल स्क्रीनिंग

दीनदयाल शास्त्री ब्यूरो

पीलीभीत । कोरोना वायरस संक्रमण के दृष्टिगत जनपद के कोटा में पढ़ाई कर रहे बच्चों को बस के द्वारा गृह जनपद पीलीभीत भेजा गया।जनपद में बस के आने की सूचना प्राप्त होने पर जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव द्वारा मौके पर पहुंचकर सभी बच्चों को ग्रैंड शारदा होटल में ठहराया गया और सभी बच्चों के लिए खाने पीने की व्यवस्था सुनिश्चित कराई गई कोटा से आज आने वाले बच्चों में पीलीभीत शहर से 15, बरखेड़ा के तीन बच्चे, अमरिया के पांच, बीसलपुर के तीन,व बिलसंडा के तीन बच्चे, पूरनपुर के 2, माधौटांडा का 1,मझोला का 1, बच्चे सम्मिलित थे। जिलाधिकारी द्वारा अपनी अगुवाई में सभी बच्चों की स्वास्थ्य टीम द्वारा थर्मो स्क्रीनिंग कराई गई और सभी बच्चों को उनके घर पर होम कोरेनटाइन कराये जाने के लिए निर्देशित किया गया ।
जिलाधिकारी द्वारा बच्चों को घर पर होम कोरेंटाइन के लिए रवाना करने के साथ ही साथ सभी बच्चों को ट्रिपल लेयर 2 मास्क व सैनिटाइजर उपलब्ध कराया गया और सभी बच्चों से मॉस्क का नियमित प्रयोग करने व होम कोरेनटाइन का अनुपालन करने हेतु निर्देशित किया गया सभी बच्चों को जिला प्रशासन द्वारा वाहन की व्यवस्था सुनिश्चित कराते हुए उनके घर तक पहुंचाया गया।
इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी अपर जिला अधिकारी वित्त, अपर पुलिस अधीक्षक, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी, सिटी मजिस्ट्रेट, उपजिलाधिकारी सदर, एआरटीओ, तहसीलदार सदर सहित मेडिकल टीम व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!