तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मजदूरों की मदद के लिए बिग बी ने बढ़ाया अपना हाथ, चिरंजीवी ने कहा- धन्यवाद

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में इसका फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत बुरा असर पड़ा है। हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों के लिए जमकर मदद की। यहां तक फिल्म फोटोग्राफर्स तक के अकाउंट में पैसे डाले गए। इस बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के वर्कर्स के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। यह जानकारी साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। इसके साथ ही उन्होंने अमिताभ को शुक्रिया भी कहा है।

चिरंजीवी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘अमितजी ने 12 हजार कोरोना रिलीफ कूपन्स का इंतजाम किया है। एक कूपन की कीमत 1500 रुपये है और इसे तेलुगू राज्य की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को बांटे जाएंगे। इस शानदार पहल के लिए बिगबी को दिल से धन्यवाद। चिरंजीवी के इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और अमिताभ के काम की प्रशंसा कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले साल रिलीज फिल्म सायरा नरसिम्हा रेड्डी में अमिताभ ने चिंरजीवी के साथ काम किया था। फिल्म में उन्होंने चिरंजीवी के गुरु का रोल प्ले किया था, जिसे लेकर उनकी काम की खूब प्रशंसा हुई। देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!