एडीजी बरेली जोन ने शेल्टर होम का किया निरीक्षण, जाना हाल

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर। आज फरीदपुर नगर मे बने शेल्टर होम का निरीक्षण करने एडीजी बरेली जोन अविनाश चंद्र पहुंचे। लाकडाउन 2 का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने हेतु थाना फरीदपुर क्षेत्र में बैरियर/पुलिस पिकेट ड्यूटी एवं फ्यूचर इंस्टीट्यूट मे बने शेल्टर होम का निरीक्षण कर ठहरे हुए वाहरी व्यक्तियों के खाने पीने व सोने की व्यवस्था का जायजा लिया । एवं संबन्धितों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये और बैरियर ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों से भी मास्क का प्रयोग करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए। तथा सैनिटाइजर का प्रयोग करने को कहा।
सर्वप्रथम उन्होंने गैर प्रान्तों और विदेशों से आने वालों को क्वारंटीन करने के लिए फरीदपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित फ्यूचर कॉलेज में स्थापित शेल्टर होम का निरीक्षण किया। यहां कोरन्टाइन में रह रहे विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। वहीं शेल्टर होम में बनी किचन का भी निरीक्षण किया। फरीदपुर में बने इस शेल्टर होम में दिल्ली, मेंरठ, गाजियाबाद, राजस्थान आदि जगहों से आए लोगों क्वारंटीन में रखे गया है। वहीं प्रांगण में मौजूद लोगों को एडीजी को सभी व्यवस्थाएं सही बताई ।
एडीजी के निरीक्षण के दौरान साथ में एएसपी अभिमन्यु मांगलिक,फरीदपुर क्षेत्राधिकारी नागेन्द्र यादव, तथा फरीदपुर कोतवाली प्रभारी धनंजय सिहं, एवं पुलिस-प्रशासन साथ मे रहा ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!