सर्वे करने गयी एएनम से अराजक तत्वों ने की अभद्रता, फाड़ा रजिस्टर

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर ।थाना कोतवाली फरीदपुर के मोहल्ला ऊंचा इमामबाड़ा के पास सर्वे करने गयी एक एएनएम से कुछ अराजक तत्त्वों ने अभद्रता की व रजिस्टर फाड़ दिया। एएनएम कोरोना संक्रमण के चलते बाहर से आए लोगों के संबंध में जानकारी जुटाने हेतु स्वास्थ्य विभाग की ओर से सर्वे करने गई थी । बड़ा इमामबाड़ा के पास के घर से सर्वे कर जैसे ही बाहर निकलीं कि रास्ते में बैठे कुछ शरारती तत्व पूछताछ करते हुए उनका रजिस्टर छीनकर फाड़ दिया और उसका मोबाइल छीन कर फेंक दिया जिससे उसका मोबाइल भी टूट गया। जिसके संबंध में एएनएम द्वारा स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारी को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद विभाग की ओर से कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ फरीदपुर थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है साथ ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से उक्त प्रकरण में जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग की गई है।
गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते आज पूरे भारत में लॉक डाउन का माहौल है। इसके बावजूद भी डॉक्टर अपनी सेवाओं को लगातार जनता तक पहुंचा रहे हैं। इसके बावजूद भी जगह-जगह से डॉक्टरों के ऊपर पथराव जैसी शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने प्रकरण से संबंधित लोगों के बारे में जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है और बहुत जल्द ही जांच कर आवश्यक कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डाक्टर वासित अली ने बताया कि एएनएम से अभद्रता के बारे में थाने में तथा अपने उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!