डीएम-एसपी ने शाही पुलिस चौकी का किया निरीक्षण

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

जहानाबाद (पीलीभीत) । भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लॉक डाउन के समय को बढ़ाते हुए 3 मई कर दिया है जिसके चलते अधिकारी और कर्मचारियों में अधिक जिम्मेदारियां और बढ़ गई हैं।आज इसी क्रम में जनपद पीलीभीत में शाही पुलिस चौकी बरेली बॉर्डर पर बनाए गए बैरियर का जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव और पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के द्वारा निरीक्षण किया गया है।निरीक्षण के दौरान डीएम एसपी के द्वारा चेकिंग के लिए लगाए गए मजिस्ट्रेट नदारद मिलने पर नाराजगी जताई गई है।वहीं दोनों उच्च अधिकारियों ने बिना परमिशन के आ रहे वाहनों का चालान भी कराया है। पुलिस शाही चौकी प्रभारी कमलेश कुमार को पूरी जिम्मेदारी के साथ लॉक डाउन का पालन कराने के लिए उचित दिशा निर्देश दिए गए हैं।
बहीं लॉक डाउन का पूरी तरह से पालन कराने के लिए पुलिस व्यवस्था पूरी तरह से मुस्तैद है इसी के साथ ही जहानाबाद नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी अनुसार हैदर के द्वारा स्वयं सफाई कर्मचारियों के साथ नगर में सफाई व्यवस्था का जायजा लेते हुए देखे गए हैं।सफाई कर्मचारियों के लिए सफाई करने में कुछ परेशानियां सामने आई है जिनमें मुख्य रूप से नालियों के ऊपर किया गया अवैध अतिक्रमण रहा है।

मीडिया के द्वारा जहानाबाद नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी निसार हैदर से जानकारी ली गई तो उन्होंने मीडिया को बताया कि नगर में सफाई व्यवस्था कराई जा रही है नगर को सैनिटाइजर किया गया है।नगर में दवा का छिड़काव भी किया जा रहा है। अधिशासी अधिकारी ने शासन प्रशासन के द्वारा दिए जा रहे दिशा निर्देशों का पालन करते हुए नगर पंचायत जहानाबाद का सहयोग करने की अपील की है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!