कोरोना के खौफ से युवक ने कर डाली आत्महत्या

कोरोना के रोग से पीड़ित होकर देश भर में मरने वालों की संख्या 400 के पार हो गई है लेकिन रामपुर में एक ऐसा मामला हुआ है जिसमें वरुणा के रूप से नहीं बल्कि कोरोना के खौफ से एक युवक ने आत्महत्या कर डाली युवक मानसिक रूप से परेशान था और कोरोना के खौफ को लेकर गहरे डिप्रेशन में चला गया था ।

कोरोना से पीड़ित लोग तो जान से हाथ धो ही रहे हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के रामपुर में 27 वर्ष के एक युवक के मन मस्तिष्क पर कोरोना का खौफ इतना हावी हुआ उसने अपने गले पर ही धारदार हथियार से वार करके आत्महत्या कर ली । लॉकडाउन होने के बाद से ही मृतक अपनी बहन के घर पर रह रहा था । मानसिक रूप से वह विचलित था और करुणा के शौक से बार-बार यही कहता था कि पुलिस पकड़ कर ले जाएगी मुझे भी और सब घर वालों को भी फिर क्या होग ।

जिस समय उसका जीजा घर से बाहर राशन लेने गया था और बहन छत पर अपने कमरे में थी, उसने अपने गले पर धारदार चीज से वार करके अपना गला काट लिया और थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई ।
घर वापस आने पर जीजा ने पुलिस को रिपोर्ट की और सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां खून से लथपथ मृतक की लाश पड़ी हुई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!