राहत : शेल्टर होम में ठहरे लोगों को मिली घर जाने की अनुमति

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर। फरीदपुर मे गैर प्रान्तों और विदेशों से आने वालों को किया गया था क्वारंटीन करने के लिए फ्यूचर कॉलेज में स्थापित शेल्टर होम रखा गया था । जिससे कोरन्टाइन में रह रहे विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों से उनके स्वास्थ्य के बारे में पल पल की जानकारी रहेती थी फरीदपुर में बने इस शेल्टर होम में दिल्ली, मेंरठ, गाजियाबाद, राजस्थान आदि जगहों से आए लोगों को क्वारंटीन में रखा गया था। आज दिनांक 15/04/2020 को प्रशासन द्वारा उन लोगों को अपने अपने घर जाने की अनुमति दे दी । घर जाने की खुशी में उन लोगों के चेहरे पर खुशी की लहर दिखाई दी । उन लोगो को उन के घर तक जाने के लिये सरकारी रोड बस के मध्यम से उनके जिला तक छोड़ने के लिये व्यवस्था की गई । इतना ही नहीं उन लोगों को घर जाने से पहले उपजिलाधिकारी फरीदपुर ने उन लोगों को दस दिन के खाने की सामग्री भी प्रदान कराई । तथा पीने के लिए पानी की भी व्यवस्था कराई ।

लोगों को बस में बिठाने के बाद भी उपजिलाधिकारी फरीदपुर ने स्वयं बस को अंदर जाकर के चेक किया । और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा । बस में भी एक सीट पर दो व्यक्ति तथा एक सीट बीच में गैप कर करके उन लोगों के लिए बस में बिठाया । और बस को रूट के अनुसार रवाना किया । बसों को रवाना करते समय वहां पर उपस्थित रहे । फरीदपुर
उपजिलाधिकारी विशु राजा, तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक डाक्टर वासित अली ,तथा फरीदपुर नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी विजय पाल सिह,तहसीलदार आनंद तिवारी, नायब तहसीलदार, सहित अन्य लोग वहां पर उपस्थित रहे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!