सन्दीप खण्डेलवाल ने कोरोना वॉरियर्स का माल्यार्पण कर किया सम्मान

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । पूरनपुर के गायत्री परिजन सन्दीप खण्डेलवाल ने कोरोना फाइटर्स का मुद्राओं से सुसज्जित माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया है।
वही कहा है कि इस दौरान देश जहां एक तरफ इस वैश्विक महामारी में लोग एक दूसरे से मिलने से कतरा रहे हैं एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए रह रहे हैं।
ऐसे में हमारे डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, पुलिस प्रशासनिक अधिकारी इत्यादि लोग 24 घंटे अपने घर परिवार से दूर व्यवस्थाओं को बनाने में लगे हुए हैं ।
साथ ही मीडिया कर्मी ,गैस सप्लाई ,से जुड़े लोग बैंक कर्मचारी, बिजली विभाग के लाइनमैन इत्यादि एवं अनेकों सामाजिक संगठन भी सेवा भाव में दिन रात एक किए हुए हैं।
वही समाज में बहुत बड़ी भूमिका अदा कर रहे सफाई कर्मी जोकि गली गली मोहल्ला मोहल्ला होते हुए पूरे शहरों को गांव को साफ करने का जिम्मा उठाए हुए हैं।
इस समय भी निरंतर अपने कार्य को पहले से ज्यादा बेहतर अंजाम दे रहे हैं।
जबकि इस समय इस वैश्विक महामारी के कारण ही हड़कम्प मचा हुआ है।
इससे अपने देश की जनता को बचाने के लिए ही एक दिन के जनता कर्फ़्यू के बाद पीएम को 21 दिनों का लॉक डाउन लगाना पड़ा था।
वही 21 दिन के लॉक डाउन को अब आगे 3 मई यानि 19 दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया है ताकि सभी देश वासी अपने अपने घरों में रहें, सुरक्षित रहें।
और लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए ही आज जनपद पीलीभीत के तहसील पूरनपुर नगर के गायत्री परिजन संदीप खंडेलवाल व उनके साथियों ने लॉक डाउन पार्ट टू के प्रथम दिन अपने वार्ड के सफाई कर्मी टीम को मुद्राओं से सुसज्जित हार पहनाकर व पुष्प आदि भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दी एवं तालियां बजाकर उनका हौसला भी बढ़ाया ।
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए,सभी ने भारत माता की जय का जयघोष भी किया,
इस प्रयास की काफी सराहना भी हुई।
सन्दीप खण्डेलवाल ने सभी से सोशल डिस्टेंसिंग के साथ लॉक डाउन का पालन करने व मास्क पहनकर ही विशेष परिस्थितियों में ही बाहर जाएं ऐसी अपील भी की गई।
इस दौरान कन्हैया खण्डेलवाल नवीन शर्मा,सौभाग्य, सर्वेश शुक्ला, अमन शुक्ला ,संजय खण्डेलवाल मौजूद रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!