कोरोना और लॉकडाउन पर बना पहला रैप सॉन्ग


लॉकडाउन और कोरोना वायरस पर अब तक ना जाने कितने गाने सोशल मीडिया पर आ चुके हैं. इसी क्रम में कोरोना और लॉकडाउन पर बना पहला रैप सॉन्ग भी जनता के बीच आ गया है. इस म्यूजिक वीडियो को F3 Studio नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. गाने पर कुछ ही घंटे में हजारों व्यूज भी आ गए हैं. गाने को लिखा है उत्सव कुमार ने और इसे एडिट किया है आशीष भाटिया ने. गाने के वीडियो में तमाम बॉलीवुड, टीवी और टिक टॉक स्टार्स को शामिल किया गया है.

वीडियो के डिस्क्रिप्शन में बताया गया है कि गाने के वीडियो में कुल 55 स्टार्स की क्लिप का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि सभी ने अपने-अपने घरों पर रहकर मोबाइल के जरिए इस वीडियो के लिए क्लिप्स को रिकॉर्ड किया है. बाद में इन्हें एक जगह कलेक्ट करके एडिट किया गया है. वीडियो के डिस्क्रिप्शन में बताया गया है कि ये वीडियो अभी के हालात में हमारी सरकार की मदद करने की कोशिश है साथ ही एक सकारात्मक कदम है लोगों को घरों में रुकने को कहने और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए.

ऐसा था लोगों का रिएक्शन:

वीडियो के मुताबिक, “ये एक यूनिक टीम वर्क था जिसमें सभी लोगों ने अपने घरों पर रहकर मोबाइल या फिर डीएसएलआर के जरिए वीडियो शूट किए और फोन या वीडियो कॉल पर निर्देशक आशीष भाटिया ने उन्हें डायरेक्ट किया. कमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने इस प्रयास की सराहना की है और क्लिप में दिखाए गए अपने अलग-अलग पसंदीदा कलाकारों की तारीफ की है. कुछ लोगों ने इस वीडियो को क्रिएटर्स को भी इतनी बड़ी कोशिश के लिए धन्यवाद कहा है.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!