डीएम व एसपी ने किया क्वारंटाइन सेन्टरों का निरीक्षण

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । जिले में लागू लॉकडाउन व्यवस्था का जायजा जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम व पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने सुबह राबर्ट्सगंज के महत्वपूर्ण चौराहों व शहर में स्थापित क्वारंटाइन सेन्टरों पर जाकर लिया और सम्बन्धितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने लॉकडाउन की स्थिति को जाना और क्वारंटाइन सेन्टरों में रह रहे नागरिकों की सुविधाओं की जानकारी की तथा हर संभव सुविधाएं मुहैया कराते रहने के निर्देश सम्बन्धितों को दिया। जिलाधिकारी ने कहा कि जिन नागरिकों का क्वारंटाइन सेन्टरों में 14 दिन पूरे हो चुके हैं। उन्हें डिस्चार्ज करते हुए सरकारी बसों से उनके घरों तक पहुंचाया जाय।

इसी क्रम में आज उप जिलाधिकारी यमुनाधर चौहान ने क्वारंटाइन सेन्टरों में 14 दिन की अवधि पूरी कर चुके 182 लोगों को एक राहत सामग्री किट देकर रोडवेज बसों के माध्यम से उनके घरों तक भेजवाया।

जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने जिले के नागरिकों से अपील किया है कि वे अपने घरों में ही रहें। उन्होंने अपने अपील में कहा कि जिले के नागरिक महाकारी के संक्रमण को रोकने के लिए अपने घर का परिचय दें। दवा, इलाज के अलावा अन्य कार्यों से बाहर न निकले।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!