गला रेतकर वृद्ध की हत्या, जांच करने पहुंची फॉरेंसिक टीम

राहुल शुक्ला (ब्यूरो)

कलान (शाहजहांपुर) । धारदार हथियार से एक वृद्ध किसान की गला रेत कर हत्या कर दी गई हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर फॉरेंसिक टीम को बुलवाकर जांच की तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सब विच्छेदन ग्गृह भिजवा दिया है।

मंगलवार रात कलान थाना क्षेत्र के भर्रा गांव निवासी एक 75 वर्षीय बुजुर्ग किसान बालक राम अपने खेत पर बने ट्यूबवेल की कोठरी में सो रहा था जिसकी अज्ञात बदमाशों ने गला रेत कर हत्या कर दी जब सुबह करीब 7:00 बजे उसका भाई राजेंद्र खेत पर पहुंचा तो उसने भाई बालक राम को चारपाई पर बंधा हुआ खून से लथपथ मृत अवस्था में पाया ।भाई का खून से लथपथ शव देखकर वह बेसुध हो गया जिसके बाद उसने घटना की जानकारी कलान पुलिस व परिजनों को दी, सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुनील शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की सब को विच्छेदन गृह भेज दिया गया है परिजन बालक राम की किसी से रंजिश होने की बात से इनकार कर रहे हैं वहीं पुलिस संपत्ति के मामले में हुई हत्या की आशंका को लेकर छानबीन कर रही है।
मृतक बालक राम की तीन पुत्रियां हैं तीनों पुत्रियों का विवाह हो चुका है बालक राम की हुई निर्मम हत्या की वजह से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!