अवैध कच्ची शराब के साथ महिला समेत 2 गिरफ्तार

गौरव पाण्डेय (संवाददाता)

फरीदपुर । पुलिस नें थाना क्षेत्र के एक गांव से एक मकान में छापेमारी करके अवैध शराब बनाने की फैक्टरी पकड़ी। पुलिस ने मौके से अवैध शराब बनाते हुए एक आरोपी मकान मालकिन और एक ग्राहक को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब व अवैध शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।
क्षेत्राधिकारी फरीदपुर ने बताया कि लगातार कच्ची शराब बनाने की सूचना मिल रही थी । सोमवार को थाना क्षेत्र के गांव भगवानपुर फुलवा में एक मकान में अवैध शराब बनाने की फैक्टरी चल रही है। जिसके चलते क्षेत्राधिकारी फरीदपुर नें अपनी पुलिस फोर्स के साथ थाना क्षेत्र के गांव स्थित एक मकान पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने छापा मारकर अवैध शराब की बड़ी मात्रा में लहन नष्ट कराया। गांव में अवैध रूप से शराब बनाने का काला कारोबार परवान चढ़ चुका था। यहां लम्बे समय से कच्ची शराब का धंधा चल रहा था। यहां एक घर में कई जहरीले पदार्थों का उपयोग कर अवैध शराब तैयार की जाती थी।
पुलिस ने मौके से अवैध शराब बनाते हुए आरोपी महिला किरन पत्नी जितेंद्र सहित रमेश निवासी गांव भगवानपुर फुलवा मौके से को गिरफ्तार कर लिया।
वहीं पुलिस ने मौके पर चल रही अवैध शराब की फैक्टरी में से एलपीजी गैस सिलेंडर, चूल्हे सहित शराब बनाने के अन्य उपकरणों सहित बड़े-बड़े ड्रमों में भरी कच्ची शराब बारामद की। पुलिस ने ड्रमों में भरी कच्ची शराब को नालियों में लौटकर नष्ट कर दिया और वहीं अवैध कच्ची शराब बनाने के उपकरणों को भी नष्ट कर दिया। इस मामले फरीदपुर पुलिस ने एक महिला आरोपी किरन पत्नी जितेंद्र सहित रमेश निवासी गांव भगवानपुर फुलवा मौके से को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के दौरान एएसपी अभिमन्यु मांगलिक, क्षेत्राधिकारी फरीदपुर नागेन्द्र यादव व कोतवाली प्रभारी धनंजय सिंह के साथ अन्य अधिकारी और अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!