अंगवस्त्रम तथा फूल बरसाकर पुलिस कर्मियों को किया सम्मानित

धर्मेन्द्र गुप्ता (संवाददाता)

विंढमगंज । झारखंड व छत्तीसगढ़ सीमा से सटा अति दूरुह नक्सल प्रभावित क्षेत्र में कोरोना वायरस के भय के बीच पुलिस के जवान क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था में जान की परवाह किए बिना कर्म योगी बन लोगों की सुरक्षा कर रहे हैं जिससे प्रेरित होकर आज सुबह लगभग 10:00 बजे हिंडालको जन सेवा ट्रस्ट के ब्लॉक संयोजक दिनेश प्रसाद यादव व सन क्लब सोसायटी के अध्यक्ष राजेश कुमार गुप्ता के अगुवाई में सुबाष तिराहा पर पुलिसकर्मियों को अंगवस्त्रम व फूल बरसाकर उनका उत्साह बढ़ाया।
22 मार्च से देश में जारी लॉक डाउन के बाद से पुलिस के जवान सुरक्षा व्यवस्था बनाने में लगे हुए हैं।

ऐसे कोरोना फाइटरों को बढ़ने के लिए सुभाष तिराहा पर लोगों ने विंढमगंज पुलिस के जवानों को अंगवस्त्रम देकर फूल बरसाया जिससे पुलिसकर्मी गदगद दिखे। विंढमगंज थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह व एसआई रविंद्र प्रसाद ने कहा कि हम कोरोना रूपी महामारी मानव इतिहास की सबसे बड़ी त्रासदी एवं महासंकट के गवाह बन रहे हैं।

संयम और सहयोग से ही कोरोना मुक्ति की उम्मीदों को साकार किया जा सकता है, इसलिए आप सभी लोग जिस तरह से स्थानीय प्रशासन का सहयोग करके अपने-अपने घरों में सुरक्षित हैं तथा लॉक डाउन के आदेशों का अक्षरसह पालन कर रहे हैं उसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं ।वहीं विंढमगंज बॉर्डर पर तैनात मजिस्ट्रेट बिजेंद्र श्रीवास्तव के साथ-साथ झारखंड बॉर्डर पर लगी फोर्स के जवानों को भी अंगवस्त्रम व पुष्प देकर सम्मानित किया गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!