युवक हुआ लापता, पुलिस ने दर्ज किया गुमशुदगी की रिपोर्ट

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

फ़ाइल फोटो-

जहानाबाद पीलीभीत। लॉक डाउन में युवक लापता हो गया है लापता युवक के भाई ने पुलिस चौकी ललौरी खेड़ा में प्रार्थना पत्र देकर गुमशुदगी दर्ज करा दी है।
वहीं पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र की पुलिस चौकी ललौरी खेडा क्षेत्र के ग्राम ललौरी निवासी मोहम्मद हुसैन पुत्र बली हुसैन ने बताया है की दिनांक 12 अप्रैल 2020 को समय 4:00 बजे के लगभग गांव में कब्रिस्तान के पास से मेरा सगा भाई अब्दुल हसन लापता हो गया है जो अभी तक घर नहीं लौटा है।काफी ढूंढा मगर उसका कोई भी पता नहीं चल पाया है।कहीं लापता युवक के बारे में कोई जानकारी ना होने पर लापता युवक के भाई ने कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र की पुलिस चौकी ललौरी खेडा में लिखित प्रार्थना पत्र देकर गुमशुदगी दर्ज कराते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
वहीं चौकी प्रभारी ललौली खेड़ा मनोज कुमार सिंह ने मीडिया को बताया है कि प्रार्थना पत्र मिला है पुलिस कार्यवाही की जा रही है।
वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने अपील की है कि इस युवक के बारे कोई भी जानकारी होने पर नीचे दिए गए नंबरों जिनमें प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जहानाबाद 9454404097,चौकी प्रभारी ललौरीखेड़ा 9456236996 इन नंबरों पर सूचना दी जा सकती है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!