राहुल गांधी ने किया ट्वीट, कहा- ज्यादा से ज्यादा टेस्ट करके हॉटस्पॉट को चिन्हित करने की आवश्यकता है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशव्यापी लॉकडाउन को लेकर मोदी सरकार को घेरा है । उन्होंने कहा कि संपूर्ण देश में एक जैसा लॉकडाउन किसानों, मजदूरों, श्रमिकों और व्यापारियों के लिए अनकहा दुख और परेशानी लेकर आया है ।

उन्होंने अपने सुझाव में कहा कि हमें स्मार्ट तरीके से रास्ता निकालने की जरूरत है। ज्यादा से ज्यादा टेस्ट करके हॉटस्पॉट को चिन्हित करने की आवश्यकता है। वहीं, अन्य जगहों पर अब सावधानी से धीरे-धीरे काम-काज शुरू होना चाहिए ।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘किसानों, श्रमिकों, दिहाड़ी मजदूरों, व्यापारियों, सभी को एक पैमाने से नहीं देखा जा सकता। पूर्ण लॉकडाउन कई वर्गों के लिए विपदा बन गया है । देश को ‘स्मॉर्ट’ समाधान की जरूरत है: बड़े स्तर पे टेस्ट, वायरस हॉटस्पॉट की पहचान और घेराव, बाकी जगहों पर सावधानी से धीरे-धीरे काम-काज शुरू होना चाहिए ।

इससे पहले, राहुल गांधी ने सरकार से अपील की थी कि राष्ट्रीय संकट की घड़ी में विदेशी कंपनियों को किसी भारतीय कंपनी का नियंत्रण अपने हाथों में लेने की इजाजत नहीं देनी चाहिए।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था ‘भयंकर आर्थिक मंदी ने कई भारतीय कॉरपोरेट को कमजोर कर दिया है, उन्हें अधिग्रहण के लिए आसान निशाना बना दिया है । सरकार को इस संकट के वक्त में विदेशी कंपनियों को किसी भारतीय कंपनी का नियंत्रण अपने हाथों में लेने की इजाजत नहीं देनी चाहिए।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!