अवैध शराब के खिलाफ पुलिस व आबकारी विभाग ने कसी कमर

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । लॉकडाउन में भी शराब के अवैध कारोबारी अपने कृत्य से बाज नहीं आ रहे हैं। इन पर लगाम लगाने के लिए शासन के निर्देश पर आबकारी विभाग व पुलिस की टीम ने कमर कस ली है। इसी मसकड़ी में आज अवैध कारोबारियों पर अभियान चलाया। रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के कंजड़ बस्ती में ज़ प्रभारी मिथिलेश मिश्रा, आबकारी निरीक्षक अनुपम सिंह, महिला एसआई पूजा कौर तथा रॉबर्ट्सगंज चौकी प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर 03 महिलाओं सहित कुल 08 अभियुक्त गिरफ्तार किये गए। इस दौरान टीम ने अवैध शराब बनाने की भट्टियों को नष्ट कर दिया तथा 06 कुंतल लहन व अवैध शराब बनाने का उपकरण बरामद किया।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि “शासन के निर्देश के क्रम में अवैध शराब बनाने वाले स्थानों को चिन्हित कर पुलिस, आबकारी विभाग व प्रशासन की संयुक्त टीम गठित कर तीन दिवसीय छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। आज इस अभियान का पहला दिन है इसी क्रम में कार्यवाही की जा रही है। कुछ लोग गिरफ्तार किए गए हैं।”

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि “शराब का सेवन हानिकारक होता है खासकर जो अवैध रूप से बनायी जाती हैं। इसलिए ऐसे लोगों से दूर रहें और यदि कहीं पर भी अवैध रूप से शराब बनायी जा रही हो तो इसकी सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखते हुए कार्यवाही की जाएगी।”

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!