मोहल्ला पटेल नगर में चोरों ने तोड़ा आटा चक्की का शटर, नकदी उड़ाया

अमित कुमार मिश्र /शोभित अवस्थी (संवाददाता)

बीसलपुर। कस्वा बीसलपुर मोहल्ला पटेल नगर में चोरों ने शुक्रवार रात्रि एक आटा चक्की को अपना निशाना बना लिया। आटा चक्की का शटर तोड़कर चोर दुकान में घुसे । यहां पर चोरों ने गल्ले में रखी नगदी साफ कर दी। पुलिस की लापरवाही के चलते गुरुवार रात्रि चोरों ने क्षेत्र के गांव टिकरी में भी चार दुकानों का ताला तोड़कर हजारों रुपए के माल व नगदी पर हाथ साफ कर दिया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर तो पहुची परन्तु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की।
नगर के मोहल्ला पटेल नगर स्थित नीनेन्द्र गंगवार की आटा चक्की पर शुक्रवार रात्रि चोरों ने धावा बोल दिया। यहां पर चोरों ने दुकान का मेन शटर तोड़कर दुकान के अंदर घुसे गए। दुकान स्वामी के अनुसार गल्ले में रखे दो हजार रूपये चोर चोरी कर ले गए। इसके साथ ही अन्य समान को भी इधर उधर फैला दिया और कुछ चुरा ले गये । मामले की शिकायत दुकान स्वामी ने बीसलपुर कोतवाली में कर की है। खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज नहीं किया।
व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ रोष

लगातार दुकानों से हो रही चोरी को देखते हुए अब स्थानीय व्यापारियों में भी पुलिस के खिलाफ रोष देखा जा रहा है। व्यापारियों का कहना है, कि पुलिस पर रात्रि गस्त में लापरवाही का आरोप लगाया जा रहा है। इस कारण चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में सफल हो जाते हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!