शहर में अनावश्यक रूप से घूम रहे वाहनों का किया गया चालान, जिलाधिकारी ने दी कड़ी चेतावनी

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । कोरोना वायरस संक्रमण के दृष्टिगत रखते हुये आज जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव द्वारा नगर क्षेत्र पीलीभीत का भ्रमण कर लाॅकडाउन की स्थिति का निरीक्षण किया गया। इस दौरान मोहल्ला पंजाबियान के वासियों को चेतावनी दी गई कि लाॅक डाउन का उल्लघंन करने वालो पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी द्वारा आने जाने वाले वाहनों की सघन जांच करते हुए पूछताछ की गई और अनावश्यक रूप से घूम रहे वाहनों का चालान किया गया। निरीक्षण के दौरान जाटो वाले चैराहे पर स्थित गैस एजेन्सी पर लाइन में लगे लोगों को सोशल डिस्टेसिंग बनाये रखने हेतु निर्देशित किया गया और लोगों की समस्याओं का संज्ञान लेते हुए गैस एजेन्सी मालिक को ग्रामीण क्षेत्र मे ग्राहकों तक होम डिलीवरी कराने हेतु कडे निर्देश दिये गये और साथ ही जिला पूर्ति अधिकारी को निर्देशित किया कि सभी गैस एजेन्सियों द्वारा उज्जवला योजना के लाभार्थियों को तत्काल गैस उपलब्ध कराई जाये।

जिलाधिकारी द्वारा बैंकों की लाइन में लगे लोगों से अपील की गई कि वह अनावश्यक रूप से बैंको में भीड़ ना लगाएं और अफवाहों पर ध्यान ना दें कि उनका पैसा वापस चला जाएगा। सरकार द्वारा प्रेषित धनराशि आप के उपयोग के लिए आई है आप उसका उपयोग करें लेकिन अनावश्यक बैंकों में भीड़ ना लगाए और लाॅकडाउन का शत प्रतिशत पालन सुनिश्चित किया जाये।
निरीक्षण के दौरान नगर मजिस्ट्रेट अरूण कुमार, उप जिलाधिकारी सदर अविनाश चन्द्र मौर्य, सीओ सिटी प्रवीण मलिका व तहसीलदार सदर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!