ESIC ने कई पदों पर नौकरी के लिए निकाली हैं वैकेंसी,उम्मीदवारों की इंटरव्यू के द्वारा सीधी होगी भर्ती

फरीदाबाद स्थित कर्मचारी राज्य बीमा निगम भर्ती अस्पताल (Employees State Insurance Corporation Hospital) ने कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस वैकेंसी के तहत उम्मीदवारों की इंटरव्यू के द्वारा सीधी भर्ती की जाएगी. इंटरव्यू के लिए 15 अप्रैल की तारीख तय की गई है.

तीन पदों के लिए कुल 21 वैकेंसी निकाली गई हैं. इसमें प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद शामिल हैं.

क्या होगी सैलरी?

प्रोफेसर – 177000/- प्रति माह

एसोसिएट प्रोफेसर – 116000/- प्रति माह

असिस्टेंट प्रोफेसर – 101000/- प्रति माह

इंटरव्यू से पहले दो पासपोर्ट साइज फोटो और सारे दस्तावेजों (सर्टिफिकेट/डिग्री, जन्म प्रमाण पत्र) की कॉपी शेल्फ अटेस्ट की हुई होनी चाहिए. इन्हें नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर जमा कराना होगा.

चयन:
उम्मीदवारों का चयन सीधे इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. चयनित उम्मीदवारों को ईमेल व मैसेज के द्वारा जानकारी दी जाएगी, साथ ही रिजल्ट को आधिकारिक वेबसाईट पर भी अपलोड किया जाएगा.

ESIC Faridabad Recruitment 2020 के लिए पदों का विवरण

प्रोफेसर – 7 पद

एसोसिएट प्रोफेसर – 7 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर – 7 पद

आवेदन फॉर्म एक भी गलत जानकारी पाए जाने पर उसे रद्द कर दिया जाएगा. उसके बाद उम्मीदवार इंटरव्यू में शामिल नहीं हो सकेगा. 15 अप्रैल को होने वाले इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को सुबह 10 बजे ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज पहुंचना होगा.

आवेदन शुल्क:
सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 225 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार निशुल्क आवेदन कर सकते हैं. आवेदन शुल्क डिमांड ड्राफ्ट के रूप में स्वीकार की जाएगी. भुगतान किए गए आवेदन शुल्क किसी भी हालत में वापस नहीं किया जाएगा.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!