अमरोहा में मिले 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज, हड़कम्प

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में भेजी गयी कोरोना रिपोर्ट में आज एक बार फिर 5 की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कम्प मच गया है। पांचों कोरोना के पॉजिटिव मरीजो में 2 सगे भाई दिल्ली के मरकज में शामिल हुए थे तो वही 2 गुजरात के जमाती है और 1 अन्य शामिल है जो एक दिन पहले पॉजिटिव आये मरीज का पड़ोसी है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सभी को अलग अलग जगह पर आइसोलेट किया गया था जिन्हें इखट्टा कर मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भेजने की तैयारी की जा रही है। तो वही पॉजिटिव आये मरीज़ो के सम्पर्क में आने वाले लोगो को ढूंढा जा रहा है। जनपद अमरोहा में अब तक कोरोना के पॉजिटिव मरीज़ो की संख्या 7 हो चुकी हक़ी।

दरअसल एक दिन पहले कोरोना के 2 पॉजिटव केस मिलने से हड़कम्प था। आज एक बार फिर 5 रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्वास्थ्य विभाग के हाथ पांव फूल गए है। पांचों पॉजिटिव मरीज़ो में दो सगे भाई है जो जनपद अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र के निवासी है और दिल्ली के मरकज में शामिल हुए थे जिसके बाद इन्हें ट्रेस कर आइसोलेट किया गया था। तो वही 2 गुजरात के जमाती है जो अमरोहा आये थे जिन्हें ट्रेस कर पुलिस टीम ने आइसोलेट कराया था तो वही 1 मरीज अमरोहा के मोहल्ला चौक निवासी है जो एक दिन पहले पॉजिटिव आये मरीज का पड़ोसी है। दरअसल इन सभी की रिपोर्ट मेरठ जांच के लिए भेजी गई थी जिसके बाद आज 5 मरीजो कि पॉजिटिव रिपोर्ट आई जिसके बाद अमरोहा प्रशासन भी चिंता में डूब चुका है।
फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने पांचों ही कोरोना मरीजों को मुरादाबाद जनपद के जिला अस्पताल भेजने की तैयारी कर ली है और पॉजिटिव मरीज़ो के संपर्क में आने वाले लोगो की तलाश शुरू कर दी है। फ़िलहाल स्वास्थ्य बिभाग के अधिकारी ने कोरोना के पांच संक्रमित पाए जाने की पुष्टि की है। जिसके बाद अब तक कोरोना पॉजिटिव मरीज़ो की संख्या 7 हो गयी है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!