कोरोना संक्रमित पांचों को ले जाया गया वाराणसी

फ़ैयाज़ खान (संवाददाता)

ग़ाज़ीपुर । गाजीपुर मुहम्मदाबाद स्थित कोविड लेवल अस्पताल में भर्ती पांच कोरोना संक्रमितों को शासन के निर्देश पर वाराणसी स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय भेज दिया गया। सभी को एंबुलेंस से ले जाया गया। हालांकि सभी की हालत में लगातार सुधार हो रहा था।
दिल्ली के निजामुद्दीन से यहां आए 11 में से तीन जमातियों के कोरोना पाजीटिव मिलने के बाद उसके संपर्क में आए आटो चालक व मौलवी के संक्रमित होने पर सभी पांच कोरोना संक्रमितों को बीते तीन अप्रैल को मुहम्मदाबाद स्थित कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती करके उपचार शुरू कर दिया गया। साथ ही मेडिकल टीम द्वारा लगातार निगरानी करने के अलावा रिपोर्ट शासन को भेजी जा रही थी। पांचों संक्रमितों की निगरानी में 24 घंटे लगे 12 डाक्टरों व जनपद पर अधिक भार न पड़े इसके लिए शासन की ओर से मिले निर्देश के बाद पं. दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करने के लिए एंबुलेंस से भेज दिया गया।

17 की रिपोर्ट निगेटिव, मेडिकल टीम ने ली राहत

जमातियों के संपर्क में आए 17 लोगों का स्वैब तीन दिन पूर्व वाराणसी भेजा गया था। गुरुवार को रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व मेडिकल टीम ने राहत की सांस ली। मालूम हो कि अब तक 70 स्वैब जांच के लिए गए थे। इसमें पांच कोरोना पाजीटिव, तीन की रिपोर्ट नहीं आई है और 62 की निगेटिव आई है।

शासन के निर्देश सभी कोरोना संक्रमितों को वाराणसी स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय भेज दिया गया है। सभी की हालत में लगातार सुधार हो रहा था। एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल भेजा गया है।-डा. जीसी मौर्या, सीएमओ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!