शबे-बरात पर्व को घरों में ही मनाएं किसी भी दशा में बाहर ना निकलें- उप जिलाधिकारी

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत। पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद में उपजिलाधिकारी सदर अविनाश चंद मौर्य तथा उप जिलाधिकारी तहसील अमरिया सौरभ दुबे एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार सिंह यादव के द्वारा कोतवाली जहानाबाद तथा थाना अमरिया में नगरवासियों तथा गणमान्य नागरिकों के साथ शबे-बरात पर्व के चलते बैठक की बैठक में उप जिलाधिकारी सौरभ दुबे ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि त्यौहार को अपने घरों में ही रहकर मनाए तथा इबादत करें। किसी भी तरह से कब्रिस्तान और मस्जिदों में ना जाएं।लॉक डाउन का पालन करते हुए जिला प्रशासन का सहयोग करें।मस्जिदों में एलान करवाएं कि लोग घरों में ही रहकर त्यौहार को मनाएं। कहीं उप जिलाधिकारी ने आगे बताया है की मोटरसाइकिल किसी भी तरह से नहीं चलेंगी पुलिस के द्वारा मोटरसाइकिल पकड़े या अन्य वाहन को पकड़े जाने पर सीज किया जाएगा।
उप जिलाधिकारी ने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि कोई भी राशन कोटेदार 50 ग्राम भी राशन कम देता है तो उसकी दुकान को सीज कर दिया जाएगा तथा क्षेत्र में कोई भी किराना व्यापारी ओवर रेटिंग करता है दोस्त की दुकान सीज़ करते हुए 3/7 के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी तथा तुरंत गिरफ्तारी की जाएगी।क्षेत्र में किसी भी तरह से कालाबाजारी नहीं होने दी जाएगी। सब्जी वाले दुकानदार डोर टू डोर सब्जी बेचे घर के बाहर सब्जी की दुकान ना लगाएं उन पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।
वहीं उप जिलाधिकारी ने बैठक में आए हुए नागरिकों से जानकारी ली है।बैठक में उप जिलाधिकारी सदर अविनाश चंद मौर्य तथा उप जिलाधिकारी तहसील अमरिया सौरभ दुबे पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद कुमार सिंह यादव सहित प्रभारी निरीक्षक मनीराम सिंह कोतवाली जहानाबाद के अलावा दोनों थाना क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे हैं।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!