एनडीआरएफ ने कोरोना संक्रमण में वैयक्तिक सुरक्षा हेतु जिला प्रशासन चंदौली को सौंपी 2250 डिग्निटी किट

अबुलकैश डब्बल ब्यूरो

चन्दौली। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुये लॉकडाऊन की स्थिति में रह रहे जरुरतमंद व्यक्तियों, महिलाओं और युवतियों के लिये कमिशनर वाराणसी दीपक अग्रवाल, व आईजी वाराणसी, जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल व पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल की उपस्थिति में एनडीआरएफ ने जिला प्रशासन को 2250 डिग्निटी किट सौंपी । इस डिग्निटी किट मे पुरुषों व महिलाओं की दैनिक आवश्यकताओं व वैयक्तिक स्वच्छता में शामिल वस्तुएं जैसे अंतह वस्त्र, साबुन, टूथब्रश, तेल, शैम्पू, तौलिया, बाल्टी, मग, सेनिटेरी पैड और अन्य दैनिक उपयोगी वस्तुएं शामिल हैं ।
जिलाधिकारी चंदौली को सौंपी गयी इन किट को गरीब व ज़रूरतमंद लोगों का आंकलन कर उनमें वितरित किया जाएगा जिससे ये गरीब व्यक्ति लॉकडाऊन की स्थिति में अपनी वैयक्तिक स्वच्छता का ध्यान रख सकें और अन्य किसी संक्रामक बीमारी से बच सकें । एन.डी.आर.एफ़. कोरोना माहमारी की स्थिति में जिला-प्रशासन के साथ पूरी कर्तव्यनिष्ठा से लोगों की सहायता में जुटी हुयी है।
एनडीआरएफ द्वारा प्रदान की गयी यह डिग्निटी किट महिलाओं व पुरुषों को उनकी वैयक्तिक स्वच्छता के प्रति जागृत करने और इसकी महत्ता को समझने में भी सहायक होगी । देश में कोरोना माहमारी के चलते लॉकडाउन की स्थिति में एन.डी.आर.ऍफ़ और जिला प्रशासन एकजुट होकर सम्पूर्ण समाज के साथ इस माहमारी से लड़ रहे हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!