अपडेट : घरों मे ही नमाज अदा कर मनाये शब ए -बरात

राजा (संवाददाता)

– डीएम व एसपी ने बघाडु मदरसे का किया औचक निरीक्षण
– शासन के निर्देशों के अवहेलना करने पर सख्त कार्यवाही होगी

अमवार । दारुल उलूम कादरिया नूरिया अरबी महाविद्यालय बघाडू मदरसा का आज डीएम एस0 राजलिंगम व एसपी आशीष श्रीवास्तव आज अचानक पहुँचे, जहाँ उन्होंने मदरसा के प्रबंधक हसनैन अली से कोरोना महामारी के बारे में मुस्लिम समुदाय में जागरूक करने के निर्देश दिए। मदरसे के बावत जानकारी के क्रम में प्रबंधक हसनैन अली ने बताया कि 2 छात्र लॉक डाउन में किसी कारण घर नहीं जा सकें है जो इस समय मदरसे में ही निवास कर रहें है। दोनों छात्र असरफ व तौफ़ीर है वहीं मौलाना हाफिज महमूद है। इसके आलावा मदरसा खाली है।अधिकारीयों ने कहा कि मदरसे में इन तीनों के अलावा कोई भी नमाज अदा नहीं करेगा। वहीं शब ए बरात का पर्व मुस्लिम बंधु अपने घरों में ही शांति पूर्वक मनाए।

किसी भी प्रकार के सामूहिक कार्यक्रम व जलसे का आयोजन नहीं किया जाएगा।निर्देशों का उलंघन करने पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।कहा कि मुस्लिम धर्मगुरुओं से ये गुजारिश है कि वे क्षेत्र में अपने कौम में जागरूकता फैलाएं की यह बीमारी भयावह है अतः इससे बचने के लिए घरों में रहकर लॉक डाउन का पालन करें।
तहसीलदार ब्रजेश वर्मा, सीओ संजय वर्मा, प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह के साथ अमवार चौकी इंचार्ज संदीप राय मदरसा प्रबंधन के सादिक हुसैन व सलाउद्दीन उपस्थित रहे।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!