डीएम के आदेश का बैंकों पर नहीं हो रहा असर,उमड़ रही है भीड़

राजकमल शर्मा (संवाददाता)

लॉक डाउन का खुलेआम हो रहा उल्लंघन

बीसलपुर । स्थानीय स्टेशन रोड पर स्थित नॉवेल्टी टॉकीज के नजदीक बैंक ऑफ़ बड़ौदा शाखा में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही धज्जियां ।
बता दें जहाँ एक तरफ कोरोना वैश्विक महामारी बीमारी के संक्रमण को देखते हुए देश के पीएम ने जनता को दूरी बनाए रखने के लिए 25 मार्च को 21 दिनों का लॉक डाउन लगाया गया है।
लेकिन कस्बा बीसलपुर की स्टेशन रोड पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में अव्यवस्थाओ का बोलबाला नजर आ रहा है। जहाँ सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है।
वही बॉब शाखा से चंद कदमों की दूरी पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक भी सोशल डिस्टेंसिंग पर नही दे रहा कोई ध्यान लॉकडाउन की जम कर खुलेआम उड़ा रहे धज्जियां।
आज लॉक डाउन का 15वां दिन है और अभी छह दिन शेष बचे हुए हैं। क्योंकि लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन कोई कमी नहीं कर रहा है।
सभी व्यवस्था चाक चौबंद बनी हुई है। प्रशासन को बड़ी सफलता भी प्राप्त हुई है, एक कोरोना संक्रमित महिला की रिपोर्ट निगेटिव आने से पीलीभीत प्रशासन को बड़ी सफलता मिली है।
जबकि बैंक अधिकारियों को जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव द्वारा दिये गए आदेश में हबाला दिया गया है कि कोरोना वायरस के दृष्टिगत लॉक डाउन की अवधि में सामान्य जनता को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।
और समस्त बैंक अपनी शाखाओं सहित नियमित रूप से पूर्व की भांति पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्न 4 बजे तक खुले रहने के लिए आदेशित किया गया था।
बैंक एवं उनकी शाखाओं में आने वाले व्यक्तियों को सामाजिक दूरी रखते हुए।
लेनदेन की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाएगी। इसके अतिरिक्त बैंकों में आपसी भीड़भाड़ को व्यवस्थिति करने और उनमें सामाजिक दूरी बनाये रखने के लिए समस्त बैंको में एक एक आरक्षी/होमगार्ड लगाए जाने को भी आदेशित किया गया था।

फिर भी बैंक अधिकारियों पर जिला अधिकारी के आदेश का नही है कोई असर।
डीएम के आदेश के साथ ही लॉक डाउन का किया जा रहा खुला उल्लंघन।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!