कोविड-19 : सदर विधायक ने यूपी कोविड केयर फंड में दान किया एक करोड़ रुपया व एक माह का वेतन

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । सदर विधायक भूपेश चौबे ने देश और प्रदेश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के कारण उत्पन्न हुए संकट के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश के चिकित्सा सुविधाओं के सुदृढ़ीकरण हेतु वित्तीय वर्ष 2020-21 की अपनी विधानमंडल विकास निधि से 1 करोड़ रुपए उत्तर प्रदेश कोविड केयर फंड में स्थानांतरित किया साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव एवं उत्कृष्ट चिकित्सीय सुविधा हेतु 1 माह का वेतन भी मुख्यमंत्री के आदेश के क्रम में उत्तर प्रदेश को वित्त केयर फंड में स्थानांतरित करने की संस्तुति दी।

बताते चलें कि इससे पहले भी सदर विधायक ने अपनी निधि से ₹5 लाख सैनिटाइजर, ग्लब्स, पीपीई ड्रेस किट, वेंटिलेटर व सह उपकरण, मास्क आदि सामग्री के लिए दान कर चुके हैं।

सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि “आज पूरा देश कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ रहा है, इस क्रम में सरकार तत्परतापूर्वक लगी है और आम जनमानस की हर आवश्यकता को हर संभव प्रयास कर पूरा किया जाएगा। सम्पूर्ण भारत इस संक्रमण के खिलाफ लड़ रहा है और इसके बचाव के लिए हमको कुछ सावधानियां बरतनी होंगी। जैसे कि कम से कम एक दूसरे से 2 मीटर की दूरी बनाएँ, बार-बार हाथ धोएँ तथा सैनिटाइजर का प्रयोग करें।”


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!