बंद मिली कोटे की दुकानें

फ़ैयाज़ खान (संवाददाता)

ग़ाज़ीपुर । भांवरकोल गाजीपुर भांवरकोल उपजिलाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता ने क्षेत्र के कबीरपुर, सुखडेहरा, लोचाइन, अवथहीं, गोड़उर व सियाड़ी स्थित कोटे की दुकानों का निरीक्षण किया। जांच के दौरान कबीरपुर की दुकान बंद मिली। इसके अलावा लोचाइन के सरोजिनी राय व अवथहीं के राधेश्याम राय की दुकानें बंद मिलीं।
कशुनपुरा व सुखडेहरा के दुकानदार विजयबहादुर राय की दुकान पर राशन वितरण हो रहा था। दो तीन की संख्या में कार्डधारक मौजूद थे जो दूर दूर खड़े थे। भीड़ न होने के बारे में लोगों ने बताया कि दुकान रोज खुलने के कारण भीड़ नहीं होती है। तहसीलदार शिवधर चौरसिया लोचाइन तथा अवथहीं की कोटे की दुकानों पर पहुंचे। लोचाइन के सरोजिनी राय व अवथहीं के राधेश्याम राय की दुकानें बंद मिलीं।
कोटेदार तो नहीं मिले लेकिन लोगों ने बताया कि राशन बंट चुका है। वहीं कोटेदार शूकर राम की दुकान पर वितरण हो रहा था। नायब तहसीलदार दीपक सिंह तथा राजस्व निरीक्षक राकेश यादव ने सियाड़ी और गोड़उर स्थित राशन की दुकानों का हाल जाना। सियाड़ी में जांच का नाम सुन काफी लोग पहुंच गये। कुछ कार्डधारकों ने कम खाद्यान्न मिलने के साथ ही कुछ ने गेहूं की बोरी में मिट्टी व धान के मिलने की शिकायत की। कोटेदार मणींद्रनाथ राय ने बताया कि उन्हें गोदाम से ही इस तरह की एक बोरी मिल गई थी। नायब तहसीलदार ने उक्त बोरी के खाद्यान्न का नमूना लिया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!