कैंडिल के माध्यम से की गई लॉक डाउन को सफल बनाने की अपील

राजकमल शर्मा (संवाददाता)

बीसलपुर पीलीभीत । तहसील क्षेत्र के थाना कोतवाली दियुरियाकलां निवासी राकेश गुप्ता की पुत्रियों में पूजा गुप्ता,रुपाली गुप्ता,,मोना गुप्ता ने कैंडल के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया है।
वही कहा गया है कि जनता को कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं है।
बल्कि अपने इर्दगिर्द साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें, और अनावश्यक रूप से बाहर न निकले, अति महत्वपूर्ण कार्य आने पर बाहर जाने से पहले मास्क पहने, और सेनेटाइजर अपने साथ रखें, कुछ समय के अंतराल पर हाथों में लगाते रहें। लोगों से दूरी बनाकर रखें, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से परहेज करें।
और अपने गांव में कोई बाहर गया हुआ कोई व्यक्ति अगर इस दौरान गांव में वापसी करता है तो उसकी सूचना तत्काल नजदीक स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों को अवगत कराएं। क्योंकि कोरोना वायरस से खुद बचें और दूसरों को भी बचाएं। इसी लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 21 दिनों का जनता के लिए लॉक डाउन यानि तालाबंदी किया है।
ताकि एक दूसरे के सम्पर्क में न आएं। कोरोना वायरस से बचने के लिए और 21 दिन के जारी लॉक डाउन को सफल बनाने के लिए पूजा गुप्ता, मोना गुप्ता, और रुपाली गुप्ता ने जनता से पीएम के जारी फ़रमान लॉकडाउन का पालन करने की सभी से अपील की है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!