जिलाधिकारी व पुलिसअधीक्षक ने सलखन गाँव मे स्थापित कम्युनिटी किचन का किया निरीक्षण

अरविंद चौबे (संवाददाता)

– करोनावायरस के बचाव के लिए दवा छिड़काव का किया शुभारंभ

मारकुंडी । सोमवार को जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम व पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने ग्राम पंचायत सलखन के नौका टोल में संचालित कम्युनिटी किचन का निरीक्षण किया और जरूरतमंद परिवारों को खाना मुहैया कराने की जानकारी की। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने पाया कि सलखन के धरिकार बस्ती के लगभग 80 परिवार राशन कार्ड विहीन हैं। उन्होंने मौके पर मौजूद ग्राम प्रधान व ग्राम विकास अधिकारी को तत्काल राशन के निःशुल्क किट सलखन ग्राम के मांग के अनुसार 83 परिवारों को आज ही उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि जिन धरिकार/घुमन्तू परिवारों के राशन कार्ड नहीं हैं, आज ही सोशल डिस्टेन्स का पालन करते हुए सभी परिवारों का सूची राशन कार्ड बनाने के लिए तैयार कर लिया जाय और आज ही हर हाल में राशन कार्ड के लिए आवेदन भी करा लिया जाय।
उन्होंने ग्राम विकास अधिकारी को दायित्वबोध कराते हुए फटकार लगायी और कहा कि किसी भी हाल में जरूरतमंद व्यक्ति राशन के बिना नहीं रहेगा, लिहाजा तत्काल 3 निःशुल्क राशन के किट जरूरतमंद परिवारों को मुहैया करायी जाय। जिलाधिकारी ने कहा कि हर जरूरतमंद को शत-प्रतिशत खाना मुहैया कराया जाय। कोई भी जरूरतमंद इंसान भूखे पेट न रहने पायें, उन्हें हर हाल में खाद्यान्न की व्यवस्था मुहैया करायी जाय।
इस मौके पर जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम व पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के अलावा डीपीआरओ आर0के0 भारती, एडीपीआरओ विनोद कुमार सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहें।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!