सीतापुर में 33 जमातियों की जाँच रिपोर्ट में 8 पॉजिटिव

सीतापुर के खैराबाद में जेएलएम डीजे इंटर कालेज में क्वारेंटाइन किये गए 33 जमातियों की जाँच रिपोर्ट आ जाने के बाद उसमे से 8 जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। जिनमे से 7 जमाती बांग्लादेशी, और 1 महाराष्ट का जमाती है। जैसे ही इस बात की पुष्टि हुई वैसे ही सीतापुर जिला प्रशासन ने खैराबाद कस्बे की सीमाओं को सील कर दिया इसके साथ ही पुलिस प्रशासन ने भी अपनी मुस्तैदी बढ़ा दी है। वही सीतापुर जिले से 8 किलोमीटर की दूरी पर खैराबाद होने के चलते सीतापुर को भी सिनेटाइज किया गया।

वही जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने बताया कि खैराबाद कस्बे को पूरी तरह से सीज कर दिया गया है। 8 जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिनमे 7 बांग्लादेश के है और 1 महाराष्ट्र के है। इन्हे पहले क्वारेंटाइन कर दिया गया था। फिलहाल कस्बे की मस्जिदों से ये अलाउंस कराया जा रहा है कि सभी लोग अपने-अपने घर में ही रहे। वही कस्बे को सिनेटाइज भी कराया जा रहा है।

वही एसपी एल.आर. कुमार ने बताया कि खैराबाद इलाके के 3 किलोमीटर एरिया को सील किया जा रहा है। सील करने के बाद सिनेटाइज किया जायेगा। वही सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों को भी बताया गया है कि मास्क और सिनेटाइज का प्रयोग लगातार करते रहे। जहाँ डीजे कालेज में इन्हे क्वारेंटाइन किया गया था वहा का पूरा इलाका सील कर दिया गया है और सिनेटाइज भी कराया जा रहा है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!