देश भर में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 4 हजार के पार, अब तक 109 की मौत

देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक कोरोना वायरस से 109 लोगों की मौत हो चुकी है व 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 29 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में फैल चुका है। इनमें 65 विदेशी मरीज भी शामिल हैं। कोरोना से महाराष्ट्र में मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में 24 लोगों की मौत हो गई है। दूसरे स्थान पर तमिलनाडु है जहां 485 लोग संक्रमित हैं तथा तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस से 12 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा तकरीबन 70 हजार लोगों की जान गई है।

मध्य प्रदेश के भोपाल में कोरोना वायरस की वजह से एक मरीज की मौत हो गई। इस तरह राज्य में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है।

– रविवार के आंकड़े के अनुसार, केरल में 306 संक्रमित हैं और दो लोगों की मौत हुई है। राजस्थान में 200 लोग संक्रमण के शिकार हैं और वहां किसी की मौत नहीं हुई है। उत्तर प्रदेश में 227 लोग संक्रमित हैं। आंध्र प्रदेश में 161 और कनार्टक में 144 लोग संक्रमित हैं तथा क्रमश: एक और चार लोगों की मौत हुई है।

तेलंगाना में 269, मध्य प्रदेश में 104 और गुजरात में 105 लोग संक्रमित हैं तथा क्रमश: सात, छह और 10 लोगों की मौत हुई है। पंजाब में पांच, पश्चिम बंगाल में तीन, केरल, जम्मू-कश्मीर एवं उत्तर प्रदेश में दो-दो तथा बिहार और हिमाचल प्रदेश में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!