प्राइम ने चर्चित वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ का ट्रेलर रिलीज


लॉकडाउन के माहौल में अमेजन प्राइम ने अपने सब्सक्राइबर्स को एक नया तोहफा दे दिया है. प्राइम ने चर्चित वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. हालांकि सीरीज के एपिसोड्स देखने के लिए अप्रैल में उपलब्ध होंगे. सीरीज का पिछला सीजन काफी पसंद किया गया था और अब चार दोस्तों की इस कहानी ने नए सीजन के साथ वापसी कर ली है. एपिसोड्स 17 अप्रैल, 2020 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होंगे.

क्या होगी स्टार कास्ट?

सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू, लिसा रे, प्रीतिक बब्बर, मिलिंद सोमण और अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत, शो का निर्माण प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस लिमिटेड द्वारा किया गया है और इस सीजन का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है. 2109 की शुरुआत में अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाली इस सीरीज में चार अनूठी महिलाओं से परिचित कराया था.

शो के इस दूसरे मजाकिया, मजेदार और बोल्ड सीजन में इस्तांबुल के लुभावने शहर में इन खूबसूरत लड़कियों का रीयूनियन दिखाया जाएगा जो एक बार फिर से, एक दूसरे की जिंदगी में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. पिछले सीज़न की उल्लेखनीय सफलता के साथ शो के दूसरे सीजन में इन चार युवतियों के उन शानदार विकल्पों का पता लगाया जाएगा जो वह मायानगरी मुंबई में अपनी बदलती जिंदगी और शहर के बीच अपनी दोस्ती, जीवन, प्यार, महत्वाकांक्षा और आजादी की खोज करती हैं.

कई भाषाओं में देख पाएंगे
दूसरा सीजन 200 देशों में हिंदू, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध कराया जाएगा. ट्रेलर को अमेजन प्राइम इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और इसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!