कोरोना वायरस : डीएम-एसपी ने धर्मगुरुओं के साथ ही सम्भ्रांत लोगों से की सहयोग की अपील

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने आज पीलीभीत के विभिन्न धर्मगुरुओं एवं सम्भ्रान्त व्यक्तियों के साथ बैठक कर कोरोना आपदा के सम्बंध में लागू किए गए लॉकडाउन को सफल बनाने मे प्रशासन को और अधिक सहयोग सुनिश्चित करने के सम्बंध में वार्ता की। सभी धर्माचार्यो एवं संभ्रांत व्यक्तियों ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सजग रहने की प्रतिबद्धता प्रदर्शित की। उन्होंने प्रशासन एवं पुलिस द्वारा किये गए प्रयासों की भी सराहना करते हुये हर सम्भव सहयोग देने के लिये आश्वस्त किया गया। जिलाधिकारी ने सभी धर्म गुरुओं से अपील की गई कि अपने धार्मिक स्थलों से लाउड स्पीकर के माध्यम से एलाउंस मेन्ट कर दिया जाए कि लोग घर से बाहर न निकलें और प्रशासन द्वारा निर्धारित समय मे सामान अपने पास की दुकान से खरीदे और दो पहिया वाहनों का प्रयोग न करके पैदल जा कर सामग्री खरीद।

जिलाधिकारी ने सभी सम्भ्रांत नागरिकों से आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के संबंध में भी जानकारी प्राप्त करते हुए कहा कि किसी प्रकार की समस्या आने पर प्रशासन को अवश्य अवगत कराये और आस पास जरूरत मंदो के नाम भी उपलब्ध कराए जिससे उनकी सहायता की जा सके। बैठक में पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने कहा कि आप सभी का सदैव सहयोग मिलता रहा है । आप सभी से अनुरोध है कि लोगो को अफवाहों पर ध्यान न करने के लिए जागरूक करे और प्रशासन का पूरा सहयोग करे।
बैठक में धर्मगुरुओं द्वारा आज महंत यसवंतरी मंदिर द्वारा महावीर जयंती, फ़ादर पिंटो द्वारा गुड फ्राइडे, शहर मुफ़्ती/इमाम द्वारा शब-ए-बारात, श्रीबलजीत खैरा द्वारा वैशाखी पर्व को व्यक्तिगत रूप से मनाने का निर्णय लेकर भविष्य में भी सहयोग का आश्वासन दिया गया।

बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी श्रीनिवास मिश्रा,अपर जिलाधिकारी वित्त अतुल सिंह, अपर जिलाधिकारी न्यायिक देवेंद्र मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र सहित संभ्रांत नागरिक व धर्मगुरु उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!