पीएम के आह्वाहन पर आज रात 09 बजे रोशन होगा राजगढ़ बाजार

संजीव कुमार पांडेय (संवाददाता)

राजगढ़ । कोरोना संक्रमण से जूझ रहे देशवासियों को एकता का संदेश देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर राजगढ़ वासियों ने रविवार की रात नौ बजे अपने घर की बालकनी, दरवाजे और छत पर खड़े होकर घर की लाइटें बंद कर दीपक या मोमबत्ती जलाने का संकल्प लिया है।

कोई कह रहा है कि दीपों की रोशनी से पूरा मार्केट जगमगाएगा, तो किसी का कहना है कि दीपों की रोशनी से कोरोना से जंग लड़ने वालों को नया संबल मिलेगा। लोगों ने कहा कि पीएम के अपील पर हम सभी लोग इसका पालन करेंगे और पूरे राजगढ़ बाजार को बगैर लॉक डाउन तोड़े रोशन करेंगे। कोरोना से लड़ने के लिए इस प्रयास से नई ऊर्जा मिलेगी। कोरोना के खिलाफ जो लोग योद्धा की तरह मैदान में डटे हुए हैं और जो हमला होने के बाद भी अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं,उनके नाम से हम लोग दीप जलाकर उनका साहस बढ़ाएँगे। सभी को ऐसे लोगों के सम्मान स्वरूप दीप जलाकर उन्हें सलाम करना चाहिए।

वहीं स्थानीय लोगों ने कहा कि जो लोग दीपक नहीं जला सकते, वह टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं।

पीएम मोदी की अपील पर जनता उत्साहित दिख रही है। राजगढ़ वासियों में मुख्य रूप से महादेव केसरवानी, लालता प्रसाद मौर्य, राजेश केसरवानी, त्रिलोकी केसरवानी, संतबीर मौर्या, जय प्रकाश मौर्या आदि लोगों ने अपनी राय रखी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!