यूपी पावर कॉरपोरेशन ने जारी किया पत्र, सोशल मीडिया पर फैले मैसेज को बताया अफवाह

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिए अपने घरों की लाइट बंद करने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि पांच अप्रैल को रात नौ बजे घर की लाइट बंद करके, घर के दरवाजे पर मोमबत्ती, दिया या फ्लैश लाइट जलाएं। उन्होंने कहा कि इस रविवार को हमें संदेश देना है कि हम सभी एक हैं। पीएम मोदी की इस अपील के बाद सोशल मीडिया पर “बिजली कंपनियों के सामने संकट खड़ा होने तथा पावर ग्रिड तथा विद्युत संचालित उपकरणों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की सम्भावना है “ का एक मैसेज तेजी से वायरल होने लगा।

लेकिन उ0प्र0पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के वरिष्ठ जन सम्पर्क अधिकारी के0के0सिंह “अखिलेश” ने एक पत्र जारी करते हुए स्पष्ट किया उक्त सभी संभावनाएँ अफवाह मात्र हैं।

“प्रधानमंत्री द्वारा केवल घरेलू बत्ती को बन्द किये जाने की अपेक्षा की गयी है। घर के अन्य उपकरण जैसे कम्यूटर, टी0बी0, पंखा, फ्रिज, एयर क्खीशनर आदि संचालित रहेगें। इसी प्रकार मार्ग प्रकाश तथा अन्य आवश्यक सेवायें जैसे अस्पताल, म्युनिसिपल सेवाएँ, पुलिस स्टेशन लॉकडाउन से अप्रभावित औद्योगिक एवं वाणिज्यिक प्रतिष्ठान चालू रहेंगे। शान्ति व्यवस्था के दृष्टिकोण से भी मार्ग प्रकाश को स्पिच ऑफ नहीं किये जाने निर्देश दिया है। के0के0सिंह “अखिलेश” (वरिष्ठ जन सम्पर्क अधिकारी, उ0प्र0पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड)


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!