लॉक डाउन के बाद की स्थिति से निपटने के लिए सीएम योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी दलों के विधायकों से की बात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को राज्य के सभी दलों के विधायकों से बात की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही बातचीत में उन्होंने लॉकडाउन खुलने के बाद की स्थिति पर सुझाव व सहयोग मांगा। सीएम योगी ने कहा कि 15 अप्रैल से हम लॉकडाउन को खोलेंगे तो जमावड़ा या भीड़ न होने पाए। इसमें आपका सहयोग चाहिए।

उन्होंने कहा कि 15 अप्रैल के बाद अगर लॉकडाउन खोला गया और भीड़ हो गई तो सारी मेहनत पर पानी फिर जाएगा। इसके लिए हम व्यवस्था बनाएंगे। सीएम योगी ने आगाह किया कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई बहुत लंबी है। लॉकडाउन खत्म होने के साथ हमारी लड़ाई खत्म नहीं होगी बल्कि हमें और सतर्क रहना होगा। उन्होंने राज्य के एमएलए से कहा कि स्वास्थ्य सुविधाओं को व्यापक स्तर पर कोरोना केयर फंड से आगे बढ़ायाा जाएगा।

सीएम योगी ने विधायकों से बातचीत में अपील कि प्रदेश के सभी एमएलए कोरोना केयर फंड में अपनी एक महीने की सैलरी दें। इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में इसका इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने आशंका जताई कि यह कोरोना वायरस नबंबर या दिसंबर में फिर से फैल सकता है।

विधायकों से सीएम योगी ने कहा कि वे रिक्शा चालकों, खोमचे वालों व अन्य गरीब के बैंक खाता का नंबर फोन पर पता कर सरकार को दें ताकि सरकार उन्हें राहत मुहैया करा सके।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!