राहत : बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोरोना वायरस का पांचवां टेस्ट आया निगेटिव

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोरोना वायरस का पांचवां टेस्ट निगेटिव आया है । इस खबर के सामने आने के बाद उनके परिवार और फैन्स ने राहत की सांस ली है। हालांकि, कनिका अभी कुछ वक्त अस्पताल में ही रहेंगी । इससे पहले कनिका कपूर का हाल ही किया गया कोरोना वायरस का चौथा टेस्ट पॉजिटिव आया था । कनिका कपूर वर्तमान में लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं, जहां पिछले कई दिनों से उनका इलाज किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर संक्रमण की पुष्टि के लिए दोबारा कनिका की जांच कराएंगे। डॉक्टर्स के मुताबिक उनकी सेहत में पिछले कुछ वक्त से लगातार सुधार देखने को मिल रहा है। कनिका में अब बुखार, खांसी और सर्दी के लक्षण नहीं हैं। शनिवार को पहली बार कनिका कि कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है ।

बता दें कि कनिका बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और वहां कई पार्टियों में उन्होंने शिरकत की थी । कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर यूपी में उन पर कई FIR भी दर्ज की गई। कनिका पर कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए उत्तर प्रदेश में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!