लॉकडाउन में अल्ट्राटेक डाला द्वारा क्षेत्र में राहत सामाग्री का वितरण क्रम जारी

शशिचौबे/संजयकेशरी (संवाददाता)

डाला । अल्ट्राटेक सीमेंट यूनिट डाला के द्वारा क्षेत्र में जरूरतमंदों के बीच खाने का पैकेट वितरण करने का क्रम जारी है । जहां दिन और रात को दोनों पाली में भोजन का वितरण किया जा रहा है । कोरोना वायरस की महामारी के बीच 21 दिनों के लाक डाउन के बीच लोग अपने घरों में रहने के लिए बाध्य हो गए हैं । वही इन परिस्थितियों में कुछ मजदूर परिवारों के बीच खाने-पीने की भी स्थिति खराब होने की वजह से लोग परेशान हैं ऐसी स्थिति में प्रदेश सरकार के साथ-साथ कुछ सामाजिक संस्था है और व्यवसायिक प्रतिष्ठान भी सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए लोगों के बीच राहत पहुंच रहे हैं इसी संदर्भ में डाला सीमेंट फैक्ट्री के यूनिट हेड राहुल सहगल के निर्देशानुसार एचआर हेड रमेश ओझा के मार्गदर्शन में डाला सीमेंट फैक्ट्री के द्वारा आज खाने का पैकेट क्षेत्रों में घूम घूम कर वितरित किया गया।

इस दौरान वितरित करने वाले अल्ट्राटेक कंपनी के लोगों ने बताया कि 150 भोजन का पैकेट चोपन थाने, डाला चौकी पर दिया गया जिसके बाद क्षेत्र मे 73 जरुरत मन्दो के बीच राशन किट भी वितरित किया गया है।जरुरत मन्दो के बीच वितरण प्रतीदिन किया जा रहा है और कई टीमें बनाकर क्षेत्र में अलग अलग क्षेत्रों में भोजन का वितरण किया जा रहा है । वही शाम को अल्ट्राटेक डाला के महिला मण्डल के द्वारा 58 लोगो के बीच बारी, डाला चढाई पर भोजन पैकेट वितरित किया गया।
भोजन वितरित करने वाले टीम में सीएसआर हेड रमेश पांडे, रमेश गिडवानी, कनतेश पाटिल, बिपिन, अशोक शर्मा, आर पी सैनी तथा भोजन पैकेट तारकेश्वर मिश्रा, प्रमोद दुबे दिनेश पांडेय, सुरेन्द्र रावत, अरविंद एवं पुश्पेन्द्र आदि लोगों की टिम बनाकर अलग अलग क्षेत्र मे बांटा गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!