गुप्ता परिवार ने प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में दी 22 हजार रुपये की सहायता राशि

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

बिलसंडा पीलीभीत। पूरा विश्व जो भयानक महामारी कोबिड – 19 (कोरोना) से जूझ रहा है। हर तरफ अफरातफरी मची हुई है ।समस्त देश जिसको रोकने की जद्दोजहद में लगे है। भारत में भी यह भयंकर महामारी तेजी से पैर पसार रही है। जिसे रोकने के लिए देश के प्रधानमंत्री ने पूरे देश की बचाव सुरक्षा को देखते हुए 21 दिन का लॉक डाउन करने का फरमान जारी किया था । जिसका असर देश के प्रत्येक क्षेत्र में देखा जा सकता है । वही प्रधानमंत्री ने इस संकट की घड़ी में एक प्रधानमंत्री रिलीफ फंड तैयार किया है जिसमे लोग सहायक राशि जमा कर इस संकट की घड़ी में देश की सहायता कर सकते हैं ।
जिससे कोरोना पीड़ितों की मदद लोगों की दी गई धनराशि से मदद हो सके।
जहां पीलीभीत जनपद में विधायक से लेकर समाज सेवी तक, सामाजिक संगठनों से लेकर व्यवसायियों तक ने भी जनता हित के लिए राज्य के मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री कोष में अपना योगदान दे रहे हैं।
वही बिलसंडा कस्वा के आनंद मेडिकल स्टोर से सुनीत गुप्ता व शकुंतला ऑटोमोबाइल से प्रो०गीतिका गुप्ता ने सहयोग राशि 11 हजार रुपये की राशि प्रधानमंत्री फंड में प्रदान की वही शकुंतला हॉस्पिटल से डॉक्टर आनंद प्रकाश गुप्ता ,डॉक्टर मनमीत गुप्ता व डॉक्टर अमिता गुप्ता द्वारा सहयोग राशि 11 हजार रुपए का चेक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बिलसंडा के ब्रान्च मैनेजर को सौंप कर प्रधानमंत्री फंड में सहयोग राशि प्रदान की है।
इस एक ही गुप्ता परिवार ने 22 हजार रुपये का देश हित मे सहयोग किया है। भले ही यह घड़ी सकंट की है जहां सभी भयग्रस्त है पर इस तरह के राहत कार्य देश हित के लिए सराहनीय है।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!