लॉकडाउन के बीच परेश रावल के बेटे आदित्य रावल ने किया ‘बमफाड़’ डेब्यू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कोरोना वायरस के कारण लोग घरों पर रहने के लिए मजबूर हैं। देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। यहां तक कि सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया गया है। इस बीच लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों का आनंद ले रहे हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने की खबरें सामने आ रही हैं। आदित्य एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

परेश रावल ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है और उन्होंने लोगों से अपील की है कि बेटे की डेब्यू फिल्म जरूर देखें। फिल्म का नाम है बमफाड़, जो जी5 ओरिजिनल पर आएगी। बमफाड़ 10 अप्रैल, 2020 को स्ट्रीम होगी। परेश रावल ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते लिखा, ‘आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। यह मेरे बेटे आदित्य रावल की डेब्यू फिल्म है। कृपया देखें।’ बता दें कि इस फिल्म को रंजन चंदेल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म से ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम शालिनी पांडेय भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

मंदाना करीमी को ईरान में फंसे परिवार की हो रही चिंता, कहा- बहुत खराब है वहां पर लोगों की हालत
फिल्म मे शालिनी, नीलम का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसकी कहानी प्रयागराज के बैकग्राउंड में सेट की गई है। सूत्रों के अनुसार, आदित्य फिल्म में नासिर जमाल नाम का किरदार निभा रहे हैं। आदित्य का कहना है कि वो खुश हैं कि इतनी रोमांचक कहानी के साथ उन्हें इंडस्ट्री में आने का मौका मिला है। आदित्य रावल ने बताया कि फिल्म वैसे तो एक प्रेम कहानी है, मगर इसमें कई परतें हैं। मैं बतौर एक्टर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम करना चाहता हूं। जब से मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी थी, यह किरदार मुझे बेहद आकर्षक लगने लगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!