एमपी में आईएएस अधिकारी भी आया कोरोना की चपेट में, घर के 1 किलोमीटर के दायरे को किया गया कन्टेंटमेंट क्षेत्र घोषित

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते कहर की चपेट में आए लोगों को बचाने का जिम्मा जिस स्वास्थ्य विभाग के पास है, उसी महकमे के एक बड़े आईएएस अफसर कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

आईएएस अधिकारी जे. विजय कुमार स्वास्थ्य विभाग में डायरेक्टर (एडमिन) हैं । इसके साथ ही वे आयुष्मान भारत निरामयम सोसायटी के सीईओ और एमपी पब्लिक हेल्थ कॉर्पोरेशन के एमडी भी हैं ।विजय कुमार कोरोना की चपेट में आ गए हैं ।

हालांकि जे. विजय कुमार किसके संपर्क में आने के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए, ये अभी पता नहीं चल पाया है । जे. विजय कुमार जिन तीन दफ्तरों की जिम्मेदारी निभाते हैं वहां 500 के करीब कर्मचारी हैं ।

जे. विजय कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब सबकी कांटेक्ट हिस्ट्री पता लगाई जाएगी । उनके घर के आसपास के 1 किलोमीटर के दायरे को कन्टेंटमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है ।

मध्यप्र देश में भी कोरोना अब तेजी से अपने पैर पसार रहा है। राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 154 पर पहुंच गया है । इंदौर में तो कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़ों का शतक लग गया है । अकेले इंदौर में 112 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं । वहीं इस संक्रमण से मध्य प्रदेश में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!