कोरोना का खौफ : दम्पत्ति ने कोरोना वायरस के लक्षणों के डर से की आत्महत्या, हड़कम्प

प्रतीकात्मक चित्र

पंजाब के अमृतसर में महामारी कोरोना वायरस के डर से खुदकुशी का मामला सामने आया है । यहां पर एक पति-पत्नी ने कोरोना वायरस के लक्षणों के डर से आत्महत्या कर ली । उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि हम कोरोना वायरस के कारण नहीं मरना चाहते हैं हमें कोरोना से टेंशन हो गई थी ।

यह घटना अमृतसर के बाबा बकाला के सठियाला गांव की है।मृतकों के नाम गुरजिंदर कौर और बलविंदर सिंह हैं । वहीं, डॉक्टरों ने शवों का पोस्टमॉर्टम करने से मना कर दिया । पति की उम्र 65 साल थी तो वहीं पत्नी 63 वर्ष की थी । दोनों ने जहर खाकर जान दी है।

बता दें कि कोरोना वायरस के डर से खुदकुशी के कई मामले सामने आ रहे है । इससे पहले बुधवार को ही उत्तर प्रदेश के शामली में क्वारनटीन वार्ड में भर्ती कोरोना के एक संदिग्ध मरीज ने सुसाइड कर लिया । यह युवक दो दिन पहले ही अपने गांव आया था ।सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उसे क्वारनटीन वार्ड में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद युवक ने आत्महत्या कर ली ।

उधर, दिल्ली के तबलीगी जमात के मरकज में पहुंचे एक शख्स ने भी आत्महत्या की कोशिश की ।दरअसल, मरकज में पहुंचे कुछ लोगों को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया है । जहां इनमें शामिल एक शख्स ने आत्महत्या करने की कोशिश की । शख्स अस्पताल की इमारत से नीचे कूदने की कोशिश कर रहा था ।हालांकि समय रहते शख्स को बचा लिया गया ।

बता दें कि कोरोना वायरस के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं। इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या 2500 के पार चली गई है । वहीं, 70 से ज्यादा लोग की मौत भी हो चुकी है । लोगों में इस खतरनाक वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!