प्रधानमंत्री ने की सिर्फ टॉर्च जलाने की बात, असल मुद्दों का था इंतजार- कमल हासन

फाइल फोटो

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को इस बात का ऐलान किया कि रविवार यानि 5 अप्रैल, 2020 को रात 9 बजे, 9 मिनट के लिए सभी लोग अपने घर की लाइट बंद कर दें और दीया जलाएं । मोदी की इस घोषणा के बाद से ही कई सारे लोगों ने इस प्रक्रिया को करने पर सवालिया निशान खड़े किए हैं । साउथ सुपरस्टार कमल हासन भी मोदी के इस भाषण से काफी मायूस नजर आए । उनके मुताबिक मोदी ने असल मुद्दे को दरकिनार कर दिया ।

कमल ने कहा- मैं भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच सुनने का इंतजार कर रहा था । मुझे उम्मीद थी कि असल मुद्दों पर बातें की जाएंगी । कई सारी समस्याओं के समाधान बताए जाएंगे । गरीबों के बारे में बातें की जाएगी । भविष्य की अर्थव्यवस्था पर कुछ कहा जाएगा । मगर प्रधानमंत्री ने सिर्फ टॉर्च जलाने की बात की । बता दें कि कमल हासन की पार्टी MNM का चिन्ह भी टॉर्च ही है ।

कमल हासन साउथ इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से हैं जो सरकार के खिलाफ बेबाकी से अपनी राय देने के लिए जाने जाते हैं । ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है । यही नहीं सोशल मीडिया पर भी नरेंद्र मोदी के भाषण पर तरह-तरह की बातें चल रही हैं और 9 बजे दीया जलाने की बात पर काफी जोक्स भी बन रहे हैं ।

इससे पहले कमल हासन ने अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों से क्वारनटीन में रहने की अपील की थी । बता दें कि देशभर में कोरोना के मरीजों की संख्या 2600 के करीब हो चुकी है जबकी कोरोना वायरस के संक्रमण में आकर 71 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!