लॉक डाउन : खाने की होम डिलीवरी करने की दी अनुमति

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

होटल में केवल किचिन खोलने की होगी अनुमति सामूहिक भोजन/बैठकर खाना खाने की अनुमति नही

पीलीभीत । जहां एक ओर महामारी का विश्व व्यापी प्रकोप है वही ऐसी संकट की स्थिति में जीवन के प्रत्येक क्षेत्र में अनगिनत समस्याएं सामने है। जिनसे निपटने के लिए हर व्यक्ति जीवन के बचाव के लिये जद्दोजहद में लगा है ।ऐसी विषम परिस्थितियों में जीवन की प्रथम आवश्यकता भोजन है । परंतु प्रधानमंत्री आवाहन पर देश मे कोरोना वाइरस वचाव के लिए लॉक डाउन किया गया । जिसका पालन करने को पूरे देश की जनता भरकस प्रयास कर रही है । पर दैनिक जीविका कमा कर जीवन यापन करने बालों के लिए यह दोहरी समस्या है ।ऐसी ही स्थिति को देखते हुए पीलीभीत जिलाधिकारी ने नगर के रेस्टोरेंट को भोजन मुहैया कराने की अनुमति दी है।
परन्तु भोजन की होम डिलीवरी होगी। न कि सामूहिक भोजन करने की अनुमति होगी। उत्तर प्रदेश शासन चिकित्सा अनुभाग 5 लखनऊ की अधिसूचना संख्या 548/ पांच 5, 2020 को दिनाँक 14 मार्च के क्रम में – कोबिड -19 (कोरोना) के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए संभावित भीड़ भाड़ को नियंत्रित करने के उद्देश्य से पाम रेस्टोरेंट्, होटल ग्रैंड शारदा, को पकड़िया नोगमा क्रासिंग, तहसील सदर जिला पीलीभीत को खाने को होम डिलीवरी हेतु अनुमति प्रदान की जाती है तथा निर्देष दिया जाता है कि – 1 पाम रेस्टोरेंट ,होटल शारदा पकड़िया नोगवां क्रासिंग तहसील सदर जिला पीलीभीत नामक प्रतिष्ठान खाने से संवंधित प्राप्त ऑर्डर को नगर पालिका क्षेत्र पीलीभीत में होम डिलीवरी सुनिश्चित कराने का उक्त कार्य सुनिश्चित करने हेतु प्रतिष्ठान के केवल किचन खुलेगा तथा होटल द्वारा समूहिक भोजन कराने की अनुमति नही दी गयी है
वही उक्त प्रतिष्ठानों को जिला प्रशासन एवम पुलिस के अधिकारी नियमानुसार सहयोग करेंगे, जिससे बिना किसी असुविधा के इस कार्य को सम्पन्न कर सकें। वाहन पास हेतु नगर मजिस्ट्रेट पीलीभीत से संपर्क किया जा सकता है।
राज्य सरकार द्वारा प्रतिष्ठान में कार्यरत कर्मचारियों के लिए वाइरस वचाव की व्यवस्था की जाएगी ।
प्रतिष्ठानो को डिलीवरी करने का समय सुबह 8 बजे से 11 बजे तक एवम शाम 7 बजे से रात 10 तक का रहेगा।
वही यह आदेश लॉक डाउन जारी रहने तक रहेगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!